Internet se paise kaise kamaye?Per month 3 lakh only internet se 13 uniq ideas

Internet se paise kaise kamaye?Per month 3 lakh only internet se 13 uniq ideas- Hello dosto gyanking4u blog me apka bahat bahat swagat hai.Is article ham ye janenge ki online internet se paise kaise kamaye?Ji ha dosto ajkal internet par har koi problem solve ho sak tahai.Agar apbhi ghar baithe job karke paisa kamana chaha teho to ye article khas kar ke apkelie hi hai.Is article me ham ye discuss karne wale hai ki internet se paise kaise kamaye?.Is article ko padhne ke baad ap internet ki madat se paise kama sak teho.Is article ham paisa kamane ka sabse aasan tarika ke bareme discuss karne wale hai.Ab sawal ye atahai ki ham internet se per mont kitne paise kama sak tehe.To me saf saf bata dena cha ha tahoo ki ye apki hard work ke upar dependend kar tahai.Ap jitni hard work karoge apko utni hi kami yabi milegi.

Also Read:-

[Top 6] Best Hungama Tv Shin Chan Games For Android


 Internet se paise kaise kamaye?Per month 3 lakh only internet se 13 uniq ideas

Aj ki is jawana me paise  yani money hi sab kuchh hai.Chhote bache yafir bade log har koi paise kamana cha ha tahai.Lekin unko wo rasta nehi mil patahai.Ap logo to intrnet ka use to kar tehi honge kya ap ye jan tehe ki ap internet se bhi paise kama sak tehai.Jaise ki google.com or youtube.com jaise most popular sites ke madat se.Is article me ap bane rahi ye kyu ki is article me sabse popular paisa kamane ka sabse aasan tarika ko bareme discuss kar ne wale hai.To chalie start kar tehai.

Internet se paise kaise kamaye,internet se paise kamana
Internet se paise kaise kamaye?permonth 3 lakh above

1.Blogging

Agar ap ghar baithe job karna chaha teho to blogging ek eisa platform hai jise ap ghar baithe paisa kama sak teho.Blogger.com google ka hi ek product hai.Or google dunia ki sabse search engeen hai.Blogger me ap free me apna khud ka ek website bana kar use paise kama sak tehe.Blogger.comBlogger.com pe ap apna website banaye or uske baad apko apni website me articles
likhna hai or google adsense se paisa kama sak te hai.Agar ap soch rehe hai ki ghar baithe typing job kare to ye apkelie ek dam perfect hai.Appna website free me banane kelie apke pass 
 ek gmail id hoa jaroori hai.Blogger me free website banane kelie nich diye geye steps ko follow kare.


*Sabse pehele google me blogger likh ke search kare or first wala link ko click kare.

*Ab apna gmail id se login hokar "creat a blog" par click kare.

*Ab ap apna weebsite ka nam type karke apna free website creat kare.

2.Data entry job

Ghar baithe paisa kamao job me second no pe ata hai data entry job.Ap agar google me search karenge ki internet par paisa kaise kamaye to apko data entry job ka option jaroor dikhega  kyu ki ap ise bhi online se money kama sak tehai.Internet pe bahat sare data entry job mil jaega.Is ka fanda hi kuchh alag hai.Kyu ki is me kahi sare catagory hotehei jaise ki typing kar ke ap paise kama sak tehai.


3.Youtube

Friends ye ek esa platform hai jis se app paise ke sath sath ap bahat popular bhi ho sak teho.Youtube google kka hi platform hai or ap jan te honge google jo bhi product hai wo sab free hota hai.Youtube me ap apna khud ka ek channel creat kar ke ap uspar videos upload kar sak teho.Ap jo bhi videos ko apni channel pe upload karoge log apki videos ko watch karenge uske bad le apko paise milega.Iskelie apko apna youtube channel ko google adsense ke sath link kar na padega.Youtube se paise kamane kelie apke pass ek gmail id hona jaroori hai.Agar ap youtube me apna khud ka ek channel creat kar na cha ha teho to niche diye geye steps ko follow kar ke apna khud ka ek channel creat kar sak teho.


*Sab se pehele ap youtube application ko open karie.
*ab ap account ke option ko click karie
*Ab ap "my channel" ko click kare or apna channel ki name dijie.
*Ab successfully apna channel creat kar lia hai ab apapni channel par videos upload kar ke paisa kama sak teho.

Ghar baithe job kar ke paise kaise kamaye?

4.Event blogging

Ap soch rehe honge ki blogging to maine 1st me discuss kiya tha ab fir blogging.Ye blogging us blogging se bahat jyada alag hai.Ye hamara sabse khas paisa kamane ka mantra hai.Kyu ki isme na to apko daily type kar na padega na to daily kam kar na padega.Ise ap apna khud ka ek wishing script bana sak teho.Jaise diwali,dasahara,raksha bandhana etc festivals me apna khud ka wishing script bana kar use google adsense se link kar ke us wishing sccript ko share kar ke ap one lakh se bhi upar money ya fir use jyada bhi money kama sak teho.ye hamari list me sab se khas kam hai jise ap paise kama sak teho.


5.Application creat kar ke

Agar ap sach me ghar baithe paisa kamao job kar na cha ha teho to apna khud ka application bana kar bhi money kama sak teho.Ap soch rehe ho ki application bana ne kelie coding ki coaching lena jaroori hai.Lekin esa koi bhi baat nehi hai apko ek application bana ne kelie apko koi coding ki coaching lene ki koi jaroo rat nehi hai.Agar ap khud ka application bana na chaha tehe bo bhi sirf 10 minutes me to ap www.appsgeyser.com par visit kar ke ap apna ek application creat kar ke use google play store me upload kar ke use one lakh se bhi upar money kama sak teho.


6.Teacher bane

Ye ek achha platfrom hai paisa kama ne kelie.Aksar log padhai kar ke gratuetion khatam kar ke bhi ghar beth rehe tehai.Agar apko lag tahai ki ap ek achhe teaching kar sak tehe to internet par bahat sare eise website mil jaenge jaha par ap ek teacher ban sak teho or online money bhi kama sak teho.Is kelie apke pass ek computer hona behat jaroori hai.Iske alawa apke pass computer ke sath sath apke pass ek web camera or ek microphone hona behat jaroo ri hai.

7.Writer banke

Agar ap write karna pasand he to ye sirf or sirf ap kelie hi hai.Ap internet par write kar ke ghar baithe rojgar kar sak tehai.Iske lie apki typing speed achha hona cha hi ye.Ap ko internet par eise bahat sare website mil jaenge jisse ap story likh ke bahat achha income kar sak tehe.Ap jo story likhe hai us story ko agar ap internet par share karoge to apko esi bahat sare website milenge jo apki book ko buy karenge jaise ki "amazon's kindle".


Paisa kamane ka mantra


8.Drawing artist

Agar apko chitra yani drawing kar neka souk hai to apko internet me esi bahat sare website milenge jaha par apki chitra ko bech kar ghar baithe paise kama sak teho.Agar apki chitra wrawing kisi website ko pasand ata hai to wo website apki drawing ko kharid ke apko uski badle paise milenge jaise ki www.zazzle.com.

9.Freelancing se paise kamaye

Agar apke pass koi skill hai jaise writing,coding,designing etc he to ap api us skills ko sell kar sak teho.Internet par ese bahat sare log hai jo apna kam kisi se karwana chaha tehe or uske badle unlogo ko money dete hai.Internet par eisi bahat sare website milenge jo api skills ko kharid sake jaise ki Fiverr,Upwork,etc.

10.Domin name buy kare or sell kare

Ap soch rehe hai ki domin name me paise kaise kamaye.To me apko bata du ki agar top level domin buy kare or us domin ko jyada dam me sell kare jo domin ap ne kharid hai.Esi bahat sare website hai jisse ap domin buy kar sak tehai jaise ki godaddy.com,bigrock.com,or namecheap.com etc.


11.Application download karke paise kamaye

Agar ap application download kar na pasand hai to app ko google play store me ese bahat sare application hai jisse ap application download kar ke money kama sak tehai.Ab sawal ye ata hai ki ham application download kar ke kitne paise kama sak tehai.To me apko bata dena chaha tahu ki iski koi limit nehi hai.Ap jitne time un application me denge ap utni paise kama sak tehai.


Ghar baithe paisa kamao job kar ke paise kamao


12.Coding

Agar ap coding jan teho or ap ek achha programmer ho to ap internet me online coding kar ke money kama sak tehai.Interrnet pe kahi sare ese website hai jaha par ap asani se coding job kar sak tehai jaise ki freelance or fiverr.

13.Logo design

Agar ap ko logo design karna achha lagta hai to ap logo design karke bhi paisa kama sak tehhai.Internet pe eisi bahat sare company mil jaenge jo apni company,blo,website ke lie logo
design kar na cha ha te hai.Ap unlogo kelie ek uniq logo design kijie jisko us logo ki jjaroorat hai or badle me us admi apko paise dega.Ap fiverr or upwork me asani se logo design job kar sak teho or khub sare paise kama sak teho.

Also Read:-

Internet se paise kaise kamaye?At last,


To friends umid kar tahu ki hamara ye article Internet se paise kaise kamaye? Kya ap jan na chaha te hai Best Chota Bheem Games se Per month 3 lakh only internet se 13 uniq ideas apko pasand aya hoga.Agar ap ki man me bhi ye question he ki ghar baithe typing job or internet se paise kaise kamaye to me umid kar tahu ki apka is sawal ka jawab is article ko padhne ke baad jaroor clear ho geyi hogi.Agar apko koi paresani he to ap mujhe comment section me jaroor comment kare.Is article ko padh ne kelie apka dhanya bad.












11 Comments

  1. Wo very good article but i have doubt can u tell me what is the best ways to gulab jamun banane ki recipe

    ReplyDelete
  2. Nice Article

    https://www.technoabdul.club/2019/07/how-to-write-seo-friendly-article-seo.html

    ReplyDelete
  3. This is a nice blog to watch out and we provided informative articles and please visit our site labsecurity.Make sure you can check it out and keep on visiting our blog.

    ReplyDelete
  4. Ye tariqa acha hai per hame pata Kaise chale ga paise mile ya nahi batana zaroor

    ReplyDelete
    Replies
    1. Bhai apki paytm me or bank account me paise trancefer ho jaega... Or apko sms receve ho jaega

      Delete
  5. This comment has been removed by the author.

    ReplyDelete
  6. 09818592392 gigolo sax service providers all india coll me full details full masti key sath pasaa kamye coll now gigolo sax service providers all india coll me full details full masti key sath pasaa kamye coll now gigolo sax service providers all india coll me full details full masti key sath pasaa kamye coll now gigolo sax service providers all india coll me full details full masti key sath pasaa kamye coll now gigolo sax service providers all india coll me full details full masti key sath pasaa kamye coll now 09818592392 all india ki all city's mey service avlable koi dhokha dhadhi nhi full secret service providers koi bhi problem nhi full maza full masti key sath pasaa kamye coll now gigolo sax service providers all india coll me full details full masti key sath pasaa kamye coll now gigolo sax service providers all india coll me full details full masti key sath pasaa kamye coll now gigolo sax service providers all india coll me full details full masti key sath pasaa kamye coll now gigolo sax service providers all india coll me full details full masti key sath pasaa kamye coll now 09818592392 service all india ki all city's mey service avlable koi dhokha dhadhi nhi full secret service providers koi bhi problem nhi full maza full masti key sath pasaa kamye coll now gigolo sax service providers all india coll me full details full masti key sath pasaa kamye coll now gigolo sax service providers all india coll me full details full masti key sath pasaa kamye coll now gigolo sax service providers all india coll me full details full masti key sath pasaa kamye coll now 09818592392

    ReplyDelete

Post a Comment

Previous Post Next Post